Follow Us:

एक के बाद एक अनियंत्रित कार ने रौंद डाले 6 लोग, घायल

समाचार फर्स्ट |

पालमपुर के डरोह इलाके में बुधवार को एक अनियंत्रित कार ने 6 लोगों को अपना शिकार बना लिया है। एक के बाद एक अनियंत्रित कार 4 लोग को टक्कर मारती हुई आगे गुजर गई और अंत में एक दुकान के बाहर बैठे 2 लोगों को चपेट में लेने के बाद रूकी। हादसे में घायल हुए सभी 6 लोगों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है, जबकि कार में सवार किसी को भी चोट नहीं आई है।

दरअसल, कार चालक संजीव कुमार निवासी खुंडियां पालमपुर की तरफ से अपने घर परिवार सहित जा रहा था कि डरोह के पास अचानक उसने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया। सबसे पहले कार ने सड़क किनारे पैदल चल रहे एक बुजुर्ग जनक राज निवासी बस्केहड़ साथ में उनके 3 वर्षीय पोते आयुष को चपेट में ले लिया। ड्राइवर से फिर भी गाड़ी नियंत्रित नहीं हुई और आगे 2 लड़कियां अंकिता और दीक्षा निवासी बस्केहड़ को भी चपेट में लेते हुए दुकान के बरामदे में बैठे 2 भाई राजकुमार और अनिल कुमार को भी चपेट में ले लिया।

दैनिक अखबार के मुताबिक, इस दुर्घटना में दुकान के बाहर खड़ी अनिल कुमार की बाइक भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं सड़क के किनारे से जा रहे आवारा कुत्ते को भी कार ने कुचल दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस स्टेशन भवारना से टीम ने मौके पर पहुंची और दुर्घटना का जायजा लिया और धारा 337, 279 के तहत मामला दर्ज कर कार को अपने कब्जे में लेकर कार चालक को मेडीकल के लिए ले जाया गया।