Follow Us:

हमीरपुर कॉलेज के छात्रों पर तेजधार हथियार से हमला, मारपीट का वीडियो वायरल

जसबीर कुमार |

हमीरपुर कॉलेज के गेट पर छात्रों से मारपीट की घटना सामने आई है। मारपीट की इस घटना में तेजधार हथियार का आरोपियों ने इस्तेमाल किया है। वीडियो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि छात्रों को मारपीट करने वाले आरोपी कॉलेज गेट से बाहर जबरदस्ती खींच कर ला रहे हैं।

मारपीट में तेजधार हथियार का इस्तेमाल हुआ है जिससे पीड़ित छात्र के सिर पर गंभीर चोट लगी है। छात्र को प्राथमिक उपचार के दौरान सिर पर कई टांके भी लगे हैं। आरोपी युवकों में कॉलेज स्टूडेंट के साथ ही बाहरी युवक भी शामिल बताए जा रहे हैं जिनका संबंध छात्र संगठन एसएफआई से बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक इससे पहले होली के दिन गांधी चौक के पास हुई लड़ाई में शामिल बताए जा रह हैं। इतना ही नहीं कुछ युवक तो इससे पहले भी कई घटनाओं में शामिल हैं। पुलिस अब इस मामले में किन धाराओं के तहत केस दर्ज करती है यह देखने वाली बात होगा।

दरअसल होली के समय हुई घटनाओं में क्रॉस केस भी दर्ज किए गए थे। ऐसा चलन सामने आ रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद यह आरोपी क्रॉस केस दर्ज करवाने की जुगत में जुट जाते हैं। ऐसे में पुलिस अब इस मामले में सभी पहलुओं को ध्यान में रख रही है और आरोपियों के पिछले रिकॉर्ड को भी पुलिस जांचेगी।

पुलिस अधीक्षक हमीरपुर आकृति शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले में गहनता से छानबीन कर रही है। स्टूडेंट को गंभीर चोटें आई है। आरोपी अगर पहले भी मारपीट की घटनाओं में शामिल पाए जाते हैं तो उस पहलू पर भी पुलिस जांच करेगी। मामले में निष्पक्षता के साथ कार्रवाई की जाएगी।