Follow Us:

गर्मियों में न हो बिजली-पानी की दिक्कत, MC की बैठक में विधायक ने दिए निर्देश

जसबीर |

नगर परिषद हमीरपुर की एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन मंगलवार को किया गया, जिसमें विधायक नरेंद्र ठाकुर ने शिरकत की। बैठक के दौरान गर्मियों के दिनों में शहर में बिजली पानी की दिक्कत ना हो इसके लिए विधायक ने विभागीय अधिकारियों के साथ-साथ नगर परिषद के पार्षदों को भी कड़े निर्देश दिए हैं। बैठक के दौरान नगर परिषद के अध्यक्ष मनोज मिन्हास के अलावा सभी पार्षद मौजूद रहे।

विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहां की गर्मियों का मौसम शुरू हो गया है और शहर के बाशिंदों को गर्मियों के मौसम में किसी भी प्रकार की दिक्कत ना हो इसके लिए बिजली और आईपीएच विभाग को इस बाबत व्यवस्थाएं दुरुस्त रखने के लिए निर्देश जारी किए हैं। वर्तमान में शहर के बीचों बीच स्थापित बस अड्डे हालत को भी सुधारा जाएगा तो साथ ही प्रस्तावित नये बस अड्डे का काम भी जल्द शुरू किया जाएगा। नए बनने वाले बस अड्डे को इस कदर बनाया जाएगा जो कि पूरे हिमाचल में बेस्ट बस अड्डा बने।

नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि प्रस्तावित नई बस स्टैंड को पीपी मोड़ पर ही तैयार किया जाएगा क्योंकि जिस तरह हमीरपुर का पुराना बस अड्डा अपने समय में सबसे बेस्ट अड्डा बनकर तैयार हुआ था। उसी की तर्ज पर नए प्रस्तावित बस अड्डे को भी बनाया जाएगा।