Follow Us:

विल स्मिथ ने क्रिस रॉक से मांगी माफी, कहा- मेरा व्यवहार अस्वीकार्य था…

डेस्क |

ऑस्कर 2022 में एक्टर विल स्मिथ ने होस्ट को थप्पड़ जड़ने के बाद माफी मांगी है। माफी की पेशकश करते हुए स्मिथ ने ये भी बताया कि उन्हें क्यों गुस्सा आया और उन्होंने क्यों थप्पड़ जड़ा। स्मिथ ने कहा कि ‘मैं आपसे सार्वजनिक रूप से माफी मांगता हू। मैं लाइन से बाहर था और ग़लत था। मैं शर्मिंदा हूं और मेरी हरकतें उस आदमी का संकेत नहीं थी जो मैं बनना चाहता हूं। हिंसा अपने सभी रूपों में जहरीली और विनाशकारी है। एकेडमी अवॉर्ड में मेरा व्यवहार अस्वीकार्य था।’

इससे पहले इस मामले में देखरेख कर रही एकेडमी ने भी औपचारिक समीक्षा की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि हम कानून के मुताबिक आगे की कार्रवाई और परिणामों का पता लगाएंगे। वहीं, इस मामले को लेकर सोशल मीडिया से लेकर तमाम बड़े एक्टर्स और डायरेक्टर ने भी कमेंट किए। इसके बाद सोशल मीडिया इस घटना की काफी ट्रोलिंग भी होने लगी।

ये भी पढ़ें… Oscars 2022: विल स्मिथ ने होस्ट को जड़ दिया थप्पड़, पत्नी को लेकर किया था मज़ाक

याद रहे कि 94वें अकादमी पुरस्कार अपने अंतिम समय में थे जब अभिनेता और हास्य अभिनेता रॉक ने चुटकी ली कि पिंकेट स्मिथ ‘जी.आई. जेन 2′ में अभिनय करने के लिए तैयार दिखाई दिए – एक महिला सैनिक के बारे में एक फिल्म के लिए एक सिक्वेल सीक्वल जिसका सिर मुंडा हुआ है। उसके बाद वे मंच पर गए और थप्पड़ जड़ दिया। सीट पर लौटने के बाद कहा कि मेरी पत्नी का नाम अपने मुंह से बाहर रखो।