Follow Us:

J&K: श्रीनगर में आतंकी हमला, CRPF का एक जवान शहीद, एक जवान घायल

डेस्क |

J&K: श्रीनगर के लाल चौक के पास एक आतंकी हमला हुआ है। आतंकियों ने सीआरपीएफ के दो जवानों को गोली मार दी। इस आतंकी हमले में एक जवान शहीद हुआ है जबकि एक जवान घायल है। शहीद हुए जवान की पहचान विशाल को तौर पर हुई है। घायल जवान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सूचना मिलते ही सुरक्षाबलों के जवानों ने मौके पर पहुंचेकर सर्च अभियान शुरू कर दिया है। सूत्रों के मुताब‍िक, इलाके के क‍िसी घर में आतंकवाद‍ियों के छ‍िपे होने का अंदेशा जताया गया है।

इससे पहले आतंकियों ने पुलवामा में एक बार फिर दो गैर कश्‍म‍ीरी लोगों को निशाना बनाया है। इस हमले में ब‍िहार के दो लोग घायल हो गए हैं। अधिकारियों ने बताया कि पिछले 24 घंटों में गैर-स्थानीय लोगों पर आतंकवादियों का यह दूसरा हमला है। उन्होंने बताया क‍ि पुलवामा के लाजूरा में सोमवार दोपहर में आतंकवादियों ने पटलेश्वर कुमार और जाको चौधरी पर गोलियां चलायीं। दोनों बिहार के रहने वाले हैं।

पुल‍िस ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारी ने बताया कि और जानकारी की प्रतीक्षा है। इससे पहले गत रविवार को आतंकी हमले में हिमाचल का ट्रक ड्राइवर और उसका सहायक घायल हो गया था। उनकी पहचान सुरेंद्र सिंह पुत्र बिशन सिंह और उपचालक धीरज दत्त पुत्र सुशील दत्त दोनों निवासी नूरपुर कांगड़ा, हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई। दोनों का इलाज श्रीनगर के श्री महाराजा हरि सिंह अस्पताल में इलाज जारी है।