Follow Us:

ऊना: पुलिस के हत्थे चढ़ा नाबालिग छात्रा की हत्या का आरोपी, हथियार भी बरामद

डेस्क |

डेस्क।

जिला ऊना के अंब में 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा की गला रेतकर हत्या के मामले को पुलिस ने तीन दिन के भीतर सुलझा लिया है। पुलिस ने नाबालिग की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान आसिफ मोहम्मद उर्फ हनी पुत्र ताज मोहम्मद निवासी वार्ड नंबर तीन अंब जिला ऊना के तौर पर हुई है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से हथियार भी बरामद कर लिया है। मामले की पुष्टि करते हुए एसपी ऊना अर्जित सेन ने बताया कि आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि ये सारा मामला एक तरफा प्यार को लेकर हुआ था। आरोपित युवक नाबालिक किशोरी से एक तरफा प्यार करता था। वारदात वाले दिन आरोपित दोपहर के समय किशोरी के घर गया था। यहां पर आरोपित और किशोरी के बीच किसी बात को लेकर हाथापाई हुई और फिर आरोपित ने किशोरी का गला रेतकर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया था। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की और वीरवार देर रात हत्यारे को गिरफ्तार करने में सफलता पाई।

बता दें कि मंगलवार को अंब के प्रतापनगर की रहने वाली 15 वर्षीय नाबालिग का शव घर के अंदर खून से सना मिला था। किशोरी 10वीं कक्षा की छात्रा थी। घटना के खुलास उस समय हुआ जब शाम को किशोरी की मांग ड्यूटी से घर लौटी तो बेटी का शव घर की लॉबी में खून से लथपथ हालत में पाया। जिसके बाद मां ने पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया। पुलिस के लिए ये एक ब्लांइड मर्डर केस था लेकिन फिर भी पुलिस ने तीन दिन के भीतर इस केस को सुलझा दिया।