Follow Us:

अब इस बॉलीवुड एक्टर का हुआ निधन, दो महीने पहले बेटे की हुई थी मौत

डेस्क |

बॉलीवुड में 11 अप्रैल को एक बार फिर दुखभरी खबर सुनने को मिली है. बता दें, जाने-माने फिल्म एक्टर और स्क्रीनराइटर शिव कुमार सुब्रमण्यम का निधन हो गया है. उनके निधन की खबर सुन पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है. पिछले साल फिल्म ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ में शिव कुमार सुब्रमण्यम को देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ सान्या मल्होत्रा मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. शिव कुमार सुब्रमण्यम के निधन का कारण हालांकि अभी तक साफ नहीं हो पाया है.

फिल्ममेकर बीना सरवर ने शिव कुमार सुब्रमण्यम के निधन पर शोक जताते हुए ट्विटर पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है. साथ ही उन्होंने बताया कि शिव कुमार सुब्रमण्यम के बेटे जहान का भी निधन दो महीने पहले ब्रेन ट्यूमर की वजह से हुआ था. बीना सरवर ने अपने ट्वीट में जानकारी दी कि शिव कुमार सुब्रमण्यम का अंतिम संस्कार आज सुबह 11 बजे किया जाएगा. मोक्षधाम हिंदू श्मशानभूमि में यह प्रक्रिया संपन्न होगी.

विधू विनोद चोपड़ा की फिल्म ‘परिंदा’ और सुधीर मिश्रा की फिल्म ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ का स्क्रीनप्ले शिव कुमार सुब्रमण्यम ने लिखा था. इन फिल्मों के अलावा ‘2 स्टेट्स’, ‘तीन पत्ती’, ‘प्रहार’ और रानी मुखर्जी स्टारर ‘हिचकी’ में भी शिव कुमार सुब्रमण्यम को देखा गया था. इसके साथ ही शिव कुमार सुब्रमण्यम टीवी शो ‘मुक्ति बंधन’ का भी हिस्सा रहे हैं.