Follow Us:

कुल्लू में नशे की खेप बरामद, हेरोइन, चरस, गांजा सब पकड़ा गया

समाचार फर्स्ट डेस्क |

कुल्लू जिले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। शुक्रवार को पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों  में हेरोइन के साथ दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। नशे के इस खेल में पुलिस ने कुल्लू का दिल्ली स्थित नशा माफियाओं के साथ कनेक्शन को भी उजागर किया है। 

एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पतलीकूहल पुलिस ने पहले मामले में 22 ग्राम हेराेईन के साथ दिल्ली के मयूर विहार निवासी हिमाशु शर्मा पुत्र संजीव कुमार शर्मा को गिरफ्तार किया है। जबकि दूसरे मामले में भुंतर पुलिस ने शहर में नाके के दौरान भुंतर के ही जीया निवासी सुदामू हुसैन को 6 ग्राम हेरोईन के साथ गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि दोनों व्यक्तियों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है कि ये दोनों हेरोईन को कहां से लाए थे और किसे बेचने वाले थे।

इसके अलावा सैंज, कल्लू और पतलीकूहल के तीन मामलों  में 4 किलो चरस बरामद की गई है। इसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है।

सैंज में पुलिसने नाके के पास शक के आधार पर जब संदिग्ध को पकड़ा दो उसके पास से 2.50 किग्रा चरस बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी महेंद्र सिंह पुत्र उत्तम चंद निवासी धारा सैंज के विरुद्ध मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया। इसके अलावा दो अन्य मामलों में पुलिस ने चरस की बड़ी खेप बरामद की।