Follow Us:

जीजा-साला मर्डर मामले में 2 गिरफ्तार, पूछताछ जारी

पी. चंद, शिमला |

शिमला के शोघी में जीजा-साला डबल मर्डर मामले में पुलिस ने शक के बिनाह पर 2 लोगों को अरेस्ट किया हैं। बताया जा रहा है की ये दोनों भाई हैं और इन्हें नाहन से ही गिरफ्तार किया गया है। एएसपी शिमला प्रवीर ठाकुर ने बताया कि संदेह के आधार पर पकड़े गए इन लोगों से पूछताछ जारी है। इसके बाद पुलिस ने उनके द्वारा लूटा गया कैश भी बरामद कर लिया है।

पुलिस की जांच-पड़ताल के बाद इस केस में जो नैरेटिव सामने आ रहे हैं, उसके मुताबिक हत्याकांड के बाद दोनों आरोपी नाहन के पास कूण गांव में छिपे हुए थे। चूंकि, जीजा और साला दोनों ही सिरमौर से ताल्लुक रखते थे, लिहाजा शिमला पुलिस ने सिरमौर पुलिस को भी अलर्ट कर दिया था।

मामले में शुरुआती लीड मिलने के बाद सिरमौर पुलिस ने देर रात नाहन से सटे शंभूवाला के कूण गांव से आरोपियों को दबोच लिया। अब सिरमौर पुलिस इन आरोपियों को शिमला पुलिस के हवाले करने जा रही है। हालांकि, अभी इन आरोपियों के बयान लिए जाएंगे और पूछताछ की जाएगी। फिलहाल, मर्डर किस इरादे से किया, इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है।

ज्ञात हो कि शिमला से सटे आनंदपुर शीलगांव के नजदीक अज्ञात लोगों ने सिरमौर के जीजा और साले की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इनके शव सड़क के किनारे खाई से बरामद किए गए।