Follow Us:

हिमाचल: खड्ड में गिरी दिल्ली के पर्यटकों की कार, महिला समेत 4 की मौत, 3 घायल

हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू में बड़ा हादसा पेश आया है। यहां रविवार देर रात बंजार के घियागी में दिल्ली के पर्यटकों की कार सड़क से 200 मीटर नीचे खड्ड में जा गिरी…

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू में बड़ा हादसा पेश आया है। यहां रविवार देर रात बंजार के घियागी में दिल्ली के पर्यटकों की कार सड़क से 200 मीटर नीचे खड्ड में जा गिरी। हादसे के समय कार में कुल 7 लोग सवार थे। जिसमें से महिला समेत 4 की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घायलों में दो महिलाएं और एक पुरूष शामिल है। हादसे के शिकार सभी पर्यटक दिल्ली के बताए जा रहे हैं।

घटना की जानकारी सोमवार सुबह उस समय लगी जब नेपाली मजदूर काम पर जा रहे थे। इस दौरान मजदूरों को चीखने की आवाज सुनाई जब उन्होंने वहां जाकर देखा तो पाया कार दुर्घटनाग्रस्त हुई थी। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शवों और घायलों को एंबुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया। जहां घायलों का इलाज जारी है। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।