Follow Us:

मंडी: नशे की हालत में दोस्त को उतारा मौत के घाट

समाचार फर्स्ट |

दोस्तों ने पहले जाम छलकाए और सुरूर चढ़ा तो मामूली बात को लेकर आपस में उलझ गए। नौबत यहां तक आ गई कि शराब के नशे में चूर दो दोस्तों ने अपने ही साथी की जान ले ली। नशे में इंसान होश खो देता है और समझ नहीं आता कि वो क्या कर रहा है।

इसका एक और उदाहरण पंडोह में देखने को मिलापंडोंह के समीप जंगलों में दो नेपालियों ने अपने ही साथी को मौत के घाट को उतार दिया। शुरूआती जांच में खुलासा हुआ है कि तीनों शराब का सेवन कर रहे थे। शराब के सेवन के दौरान तीनों में कहा सुनी हुई और बात इतनी बढ़ गई कि दोनो ने अपने ही साथ ही हत्या कर दी। तीनों नेपाली ठेकेदार के पास मजदूरी करते थे।

हत्या के बाद नाले में फेंका शव

हत्या के बाद दोनों ने शव को सांच नाले में फेंक दिया। हत्या का खुलासा तब हुआ जब सड़क पर बिखरे खून का पीछे करते हुए लोग सांच नाले में पहुंचे। शव के देखने के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नेपाली की पहचान की और उसके दोनों दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की

पूछताछ के दौरान दोनों ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। दोनों आरोपियों ने बताया कि उनके साथी की मौत नाले में गिरकर हुई है। पुलिस ने इसके बाद दोनों पर सख्ती दिखाई और दोनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।