Follow Us:

शर्मनाक! छात्रा की फेक ID बनाकर अपलोड की अश्लील तस्वीरें

समाचार फर्स्ट |

नाहन के कालाअंब में एक छात्रा की कथित तौर पर एक युवक द्वारा फेक आईडी बनाकर उसके चेहरे का प्रयोग कर अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करने का शर्मनाक मामला प्रकाश में आया है। जहां आरोपी लड़के ने छात्रा की कुछ निजी तस्वीरें फेसबुक और यू-ट्यूब पर शेयर कर दी हैं। पीड़ित छात्रा का आरोप है कि आरोपी युवक ने फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर उसकी  निजी तस्वीरों को सोशल मीडिया में अपलोड कर वायरल कर दिया। पीड़िता के मुताबिक जैसे ही उसे फर्जी फेसबुक अकाउंट की जानकारी मिली, उसने तत्काल ही इसे ब्लॉक कर दिया।

पीड़िता का आरोप है कि युवक उसके कॉलेज का ही था जिसने अगस्त 2017 में कॉलेज छोड़ दिया था, लेकिन तब से अब वह तक परिवार के अलावा उसे मारने की धमकी देता आ रहा है। बार-बार उसकी तस्वीरों को फेसबुक पर भी अपलोड करने की धमकी भी दे रहा था। पीड़िता का आरोप है कि युवक ने न सिर्फ सोशल मीडिया पर बल्कि उसकी मां और दोस्तों को भी ये निजी तस्वीरें भेजी हैं।

फिलहाल पुलिस ने आईटी एक्ट के अलावा आईपीसी की धारा-506 के तहत मामला दर्ज किया है। पीड़िता उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद की रहने वाली है, जबकि आरोपी बिहार के पटना का है। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर प्रयास शुरू कर दिए हैं।