Follow Us:

बीजेपी ने मनोहर पर्रिकर के बेटे को नहीं दिया टिकट, गोवा में केजरीवाल ने दिया ऑफर

डेस्क |

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार 20 जनवरी को गोवा के पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल को पार्टी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया। केजरीवाल की ओर से यह आमंत्रण बीजेपी की ओर से उत्पल को टिकट नहीं दिए जाने के फैसले के बाद दिया गया है।

केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा ‘गोवावासियों को बहुत दुख होता है कि भाजपा ने पर्रिकर परिवार के साथ भी यूज एंड थ्रो नीति अपनाई है। मैंने हमेशा मनोहर पर्रिकर जी का सम्मान किया है। उत्पल जी का AAP के टिकट पर चुनाव में शामिल होने और लड़ने के लिए स्वागत है।’

गोवा में विधानसभा चुनाव को देखते हुए उत्पल ने पहले से ही मैदान में उतरने के लिए कमर कस ली थी। यहां तक कि वो अपने पिता के प्रतिनिधित्व वाले पंजिम निर्वाचन क्षेत्र में डोर-डू-डोर बैठकें शुरू कर दी थी। 2019 में मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद, बीजेपी ने सीट से एक युवा उम्मीदवार सिद्धार्थ कुनकलेलिंकर को मैदान में उतार था।

भारतीय जनता पार्टी ने गोवा विधानसभा चुनाव के लिए अपने 34 उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। प्रदेश की कुल 40 सीटों में अब 6 उम्मीदवारों पर ही फैसला होना बाकी है। सबसे अहम बात यह है कि पार्टी ने पणजी सीट से आटांसियो मोंसेराते को ही टिकट दिया है।