Follow Us:

यूपी में सपा को बड़ा झटका, मुलायम की बहू बीजेपी में शामिल

डेस्क | Updated :

समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका देते हुए मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा सिंह यादव बीजेपी में शामिल हो गई हैं. उनके बीजेपी में शामिल होने को लेकर पिछले लंबे समय से अटकलें चल रही थीं. जिसके बाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में उन्होंने बीजेपी ज्वाइन कर ली है.

अपर्णा यादव ने बीजेपी में शामिल होते ही अखिलेश यादव और उनकी पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने अखिलेश पर वार करते हुए कहा कि, सपा के शासन में गुंडागर्दी को इतनी तवज्जो दी जाती है कि बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं थी. शाम होते ही घरों के दरवाजे बंद हो जाते थे. अपर्णा ने कहा कि, मेरे लिए राष्ट्र सबसे जरूरी है, इसीलिए मैं हमेशा से प्रधानमंत्री जी से प्रभावित रही हूं.

अपर्णा सिंह यादव लखनऊ कैंट से इस बार भी चुनाव लड़ना चाहती थीं, वो पिछले काफी समय से यहां सक्रिय भी थीं. लेकिन अखिलेश यादव ने साफ कर दिया था कि वो परिवार से किसी को टिकट नहीं देने वाले हैं. इस पर जब आखिर तक बात नहीं बनी तो अपर्णा यादव नाराज हो गईं. इसके बाद से ही उनके बीजेपी में आने की अटकलें तेज हो गई थीं. आखिरकार अपर्णा यादव ने अपने परिवार की पार्टी को छोड़कर बीजेपी में शामिल होना बेहतर समझा.