Follow Us:

भटियात में RS बाली का हुआ भव्य स्वागत,”एक ट्रेन रोजगार की ओर निकल चुकी है”

डेस्क |

रोजगार संघर्ष यात्रा के तीसरे दिन RS बाली का काफिला सड़क मार्ग के जरिए नूरपुर से चंबा की ओर बढ़ रहा है. ऐसे में ये यात्रा जब भटियात पहुंचा तो वहां आरएस बाली का जोरदार स्वागत किया गया. गाजे बाजों के साथ भारी संख्या में लोग भटियात में आरएस बाली का इंतजार कर रहे थे. इस मौके पर आरएस बाली ने एक बार फिर रोजगार संघर्ष यात्रा जिंदाबाद, राहुल गांधी जिंदाबाद, सोनिया गांधी जिंदाबाद, प्रियंका गांधी जिंदाबाद और कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाए.

उन्होंने कहा श्री राहुल गांधी जी की सोच को लेकर हम आगे बढ़ रहे हैं. आरएस बाली बोले बेरोजगारों की पीढ़ा, माता पिता की पीढ़ा को देखते हुए कांग्रेस पार्टी आगे बढ़ रही है. उन्होंने कहा आज एक ट्रेन रोजगार की ओर निकल चुकी है जो इस पर सवार हो जाएगा वो आगे निकल जाएगा और जो नहीं सवार होगा वह रह जाएगा. आरएस बाली ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा इस दमनकारी सरकार ने विकास के नाम पर लोगों को ठगने का काम किया. साथ ही उन्होंने कहा देश और प्रदेश के विकास की हर एक ईंट पर कांग्रेस पार्टी का नाम लिखा है.

बता दें कि आरएस बाली ने 9 सितंम्बर से रोजगार संघर्ष यात्रा की शुरूआत कांगड़ा से की थी. आज यानी रविवार को यात्रा को चलते हुए पूरे तीन दिन हो चुके है. इस यात्रा में लगातार लोगों का जमावड़ा इक्कठा होता जा रहा है. कांगड़ा से 3 हजार के आस पास लोग इस यात्रा में जुड़े थे. जैसे-जैसे ये यात्रा अपने गणत्वय की और बढ़ रही है वैसे-वैसे आम जनता की संख्या बढ़ कर दौगुनी हो गई है.