Follow Us:

विकास और रोजगार फिर से लाना है नगरोटा का नाम फिर से देश में चमकाना है: RS बाली

डेस्क |

हिमाचल विधानसभा चुनाव प्रचार को लेकर कांग्रेस-बीजेपी के प्रत्याशियों ने पूरी ताकत झोंक दी है. इसी कड़ी में अखिल भारतीय कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी आरएस बाली जसौर पंचायत में पहुंचें है.
आरएस बाली के वहां पहुंचते ही लोगों ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. इस दौरान भारी संख्या में आरएस बाली के समर्थक और कार्यकता पहुंचें है. जिसमें अधिकतम युवा, बुजुर्ग और महिलाएं शामिल रहीं.
इस दौरान आरएस बाली ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नगरोटा बगवां में पांच हजार युवाओं को रोजगार दिया जाएगा वहीं, उन्होंने ये भी कहा कि एक लीडर के अदंर दो बाते होना जरूरी है एक तो काबिलियत और दूसरा ताकत-हुनर होना बहुत जरूरी है.
आरएस बाली ने यह भी कहा कि प्रियंका गाधी जो पहली बार कांगड़ा जिला में आ रहे है और 4 नवंबर को प्रियंका गांधी नगरोटा बगवां के गांधी ग्राउंड आएगी. जिसको लेकर उन्होंने लोगों से इस रैली को सफल बनाने और भारी से भारी संख्या में पहुंचने की अपील की है.
वहीं, आरएस बाली ने कहा कि जो वादे किए गए है वो पूरे किए जाएगें. नगरोटा बगवां में विकास और रोजगार फिर लेकर आना है. नगरोटा का नाम पूरे देश में चमकाना है.