Follow Us:

लॉन्च से पहले ही बढ़ी नई Maruti Suzuki Swift की डिमांड

समाचार फर्स्ट |

अगर आप जल्द ही 2018 Maruti Suzuki Swift खरीदने का मन बना रहे हैं तो इस कार को जल्द से जल्द बुक कर लीजिए क्योंकि इस कार की डिमांड लगातार बढ़ रही है। कई लोग इस कार को लॉन्च से पहले ही बुक करा चुके हैं। अभी से ही इस कार की डिलिवरी के लिए आपको 6 से 8 हफ्तों का इंतज़ार करना पड़ सकता है।

कंपनी ने 17 जनवरी को नई Maruti Suzuki Swift की बुकिंग शुरू कर दी थी। कंपनी का कहना है कि नई स्विफ्ट की डिमांड लगातार बढ़ रही है और उम्मीद है कि इस कार का वेटिंग टाइम बढ़कर 4 महीने तक का भी हो सकता है। आप इस कार को 11,000 रुपये में बुक कर सकते हैं।

खबर है कि AMT (ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन) से लैस Next-Gen Swift को सबसे ज्यादा बुकिंग मिली है। ये ऑप्शन VXi/VDi और ZXi/ZDi वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इस बार स्विफ्ट को नए प्राइम ल्यूसेंट ऑरेंज और मिडनाइट ब्लू कलर ऑप्शन में भी उतारा जाएगा।

2018 Maruti Suzuki Swift 1.2-लीटर, K-Series पेट्रोल और 1.3-लीटर, DDiS डीज़ल इंजन ऑप्शन में आएगी। इन दोनों इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और AMT (ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन) का ऑप्शन दिया जाएगा। नई Swift का मुकाबला Ford Figo, Hyundai Grand i10 जैसी कारों से होगा।