Follow Us:

फ्लिपकार्ट पर दिवाली सेल शुरू, iPhone 13 पर बंपर छूट

डेस्क |

फ्लिपकार्ट पर दिवाली सेल शुरू हो गई है. यह सेल 23 अक्टूबर तक चलेगी. इस सेल में Apple iPhone 13 को भी बंपर छूट के साथ बेचा जा रहा है. फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान इसकी कीमत 50 हजार रुपये से कम हो गई थी. लेकिन, अभी उतना ज्यादा डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है.
लेकिन, अभी सभी मेंबर्स के लिए फ्लिपकार्ट की इस सेल को शुरू नहीं किया गया है. अभी केवल प्लस मेंबबर्स इस सेल को एक्सेस कर सकते हैं. फ्लिपकार्ट की इस सेल का फायदा सभी 19 अक्टूबर से ले सकते हैं.
फ्लिपकार्ट की इस दिवाली सेल में Apple iPhone 13 को 60 हजार रुपये से कम में लिस्ट किया गया है. इस फोन के कुछ मॉडल्स को आप 59,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं. इस पर कंपनी SBI क्रेडिट कार्ड यूजर्स को एडिशनल डिस्काउंट भी दे रही है.
iPhone 13 पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. इस फोन पर 16,900 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. आपका पुराना फोन वर्किग कंडीशन में है तो आप आसानी से एक्सचेंज ऑफर का फायदा ले सकते हैं.
वहीं, पुराने फोन की वैल्यू कंडीशन और मॉडल पर डिपेंड करेगी. इसको आप फ्लिपकार्ट पर ही एक्सचेंज ऑफर में जाकर चेक कर सकते हैं. 59,990 रुपये की शुरुआती की मत पर आपको iPhone 13 का बेस मॉडल मिलेगा.
इसके बेस मॉडल में 128GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. इसके दूसरे वैरिएंट पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया है. इसका प्राइमरी कैमरा 12-मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए भी 12- मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.