Follow Us:

Hero ने लॉन्च की 1.25 लाख की धांसू बाइक, फीचर्स से देती है Royal Enfield को टक्कर

डेस्क |

हीरो मोटोकॉर्प ने भारतीय बाजार में बिल्कुल नई XPulse 200T 4V मोटरसाइकिल लॉन्च की है. इसकी कीमत 1,25,726 रुपये (एक्स-शोरूम, मुंबई) से शुरू होती है. Hero की यह बाइक ऑन-रोड के साथ ऑफ रोड के लिए भी इस्तेमाल की जा सकती है. कंपनी की इस बाइक को रॉयल एनफील्ड हिमालयन की टक्कर पर देखा जाता है. कंपनी इसे तीन नए कलर ऑप्शन- स्पोर्ट्स रेड, मैट फंक लाइम येलो और मैट शील्ड गोल्ड में लेकर आई है. ग्राहक इस मोटरसाइकिल को अपने नजदीकी हीरो मोटोकॉर्प डीलरशिप से खरीद सकते हैं.

इंजन और परफॉर्मेंस….

नए XPulse 200T 4V में 200cc का 4 वॉल्व ऑयल-कूल्ड इंजन मिलता है. यह 19.1PS की अधिकतम पावर और 17.3Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. यह अपने पुराने वर्जन से 6% अधिक पावर और 5% अतिरिक्त टॉर्क जेनरेट करता है. इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. इसमें आगे की तरफ 37 मिमी फ्रंट फोर्क्स और पीछे 7-स्टेप एडजस्टेबल मोनो-शॉक मिलता है. राइडर की सुरक्षा के लिए इसमें 276mm फ्रंट और 220mm रियर पेटल डिस्क ब्रेक मिलते हैं.

लुक और फीचर्स…

इसमें नियो-रेट्रो स्टाइलिंग और बोल्ड ग्राफिक्स के साथ, सर्कुलर फुल-एलईडी हैडलैंप्स और LED पोजीशन लैंप्स दिए गए हैं. इसमें रिलैक्स सीटिंग पोजिशन और ट्यूब-टाइप रेट्रो पिलियन ग्रैब मिलता है. Hero XPulse 200T 4V स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और कॉल अलर्ट, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, USB चार्जर, गियर इंडिकेटर और साइड-स्टैंड इंजन कट ऑफ के साथ फुली डिजिटल LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ आती है.