Follow Us:

8 हजार रूपये से भी कम कीमत में मिल रहा है Infinix का ये स्मार्टफोन

समाचार फर्स्ट डेस्क |

Infinix के लेटेस्ट स्मार्टफोन Infinix Smart 5 की 18 फरवरी यानी आज पहली सेल है। यह सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी और इसमें ग्राहकों को शानदार डील से लेकर आकर्षक ऑफर तक दिए जाएंगे। Yes बैंक की ओर से क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को Infinix Smart 5 की खरीदारी करने पर 7 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही Axis बैंक भी इस डिवाइस पर 5 प्रतिशत का कैशबैक दे रहा है। इसके अलावा इनफिनिक्स स्मार्ट 5 को 247 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकता है। मुख्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इनफिनिक्स स्मार्ट 5 में 6000mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा फोन में एचडी डिस्प्ले के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा।

Infinix Smart 5 की स्पेसिफिकेशन और कीमत

Infinix Smart 5 स्मार्टफोन 6.82 इंच के एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता है। इस फोन में MediTek Helio G25 प्रोसेसर, 2GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। वहीं, यह डिवाइस एंड्राइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें पहला 13MP का प्राइमरी सेंसर और दूसरा लो लाइट सेंसर है। जबकि इसके फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को डिवाइस में 6000mAh की जंबो बैटरी मिलेगी।

अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इनफिनिक्स स्मार्ट 5 के रियर में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया है। इसके अलावा डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे। Infinix Smart 5 भारतीय बाजार में सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन की कीमत 7 हजार 199 रुपये है। इस कीमत में 2GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। वहीं, इसे ग्रीन, पर्पल, ब्लू और ऑब्सिडियन ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।