Follow Us:

भारत में कम कीमत में लॉन्च हुआ Itel Vision 1 स्मार्टफोन

समाचार फर्स्ट डेस्क |

भारत में नई-नई स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां अस्तित्व में आ रही हैं। अब स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Itel ने अपना नया स्मार्टफोन Itel Vision 1 लॉन्च कर दिया है। लगातार इस फोन के बारे में लगातार इस फोन के बारे में जानकारियां मिलती रही हैं। पीछे से देखने पर यह आई फ़ोन 11 जैसा दिखता है।

Itel Specification

Itel Vision 1 की कीमत 5,499 रुपये रखी है, और यह देश के सभी रिटेल स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस फोन की एक और खास फीचर है इसमें लगा वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले। यह फोन ब्लू और पर्पल दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।

कंपनी ग्राहकों को इस फोन की खरीद पर itel का ब्लूटूथ वायरलेस हेडसेट फ्री दे रही है जिसकी कीमत 799 रुपये है, इस फोन में 6.8 इंच का एचडी आईपीएस ​वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया है। इस डिस्प्ले का स्क्रीन रेजोल्यूशन 1560 x 720 पिक्सल है, और इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। असके अलावा फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 0।8 मेगापिक्सर का सेकेंडरी सेंसर देखने को मिलता है। जबकि सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है, जोकि AI ब्यूटी मोड के साथ आता है।

परफॉरमेंस के लिए नए Itel Vision 1 में 1.6GHz octa-core Unisoc SC9863A प्रोसेसर लगाया है, जबकि ग्राफिक्स के लिए इसमें IMG8322 GPU मौजूद दिया है। यह फोन Android 9.0 Pie पर काम करता है। इसके अलावा फोन 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। जबकि माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। पावर के लिए इस फोन में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है, कंपनी ने दवा किया है कि फुल चार्ज पर यह बैटरी 820 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देगी। कनेक्टिविटी के लिए dual 4G VoLTE, ब्लूटूथ, वाईफाई और माइक्रो यूएसबी पोर्ट देखने को मिलते हैं।