Follow Us:

OnePlus 8 5G स्मार्टफोन की सेल, जानें कीमत औऱ ऑफर्स

समाचार फर्स्ट डेस्क |

OnePlus 8 5G की सेल आज भारत दोपहर 12 बजे से शुरु कर दिया है। इसकी बिक्री ऐमेजॉन समेत कंपनी की वेबसाइट के जरिए होगी। ग्राहक इसे ऑनिक्स ब्लैक, ग्लेशियल ग्रीन और इंटरस्टेलर ग्लो वाले तीन कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे। इस स्मार्टफोन में फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया गया है।

जैसा कि हमने ऊपर बताया कि ग्राहक इसे ऐमेजॉन और वनप्लस की वेबसाइट से खरीद पाएंगे। आज की सेल में ऐमेजॉन द्वारा ऐमेजॉन पे बैलेंस से पेमेंट करने पर 1 हजार रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। SBI कार्ड होल्डर्स OnePlus 8 5G पर 2 हजार रुपये की छूट प्राप्त कर सकते हैं।

OnePlus 8 5G के 8GB रैम वेरिएंट की कीमत 44 हजार 999 रुपये है। वहीं 12GB रैम वेरिएंट की कीमत 49 हजार 999 रुपये है।  आज के सेल में रिलायंस जियो यूजर्स को 6 हजार रुपये तक की वैल्यू का बेनिफिट मिलेगा। साथ ही ग्राहकों को 12 महीने तक नो-कॉस्ट EMI का भी फायदा मिलेगा। ग्राहकों को Audible मेंबरशिप के साथ 6 फ्री ऑडियो बुक्स भी मिलेंगे।

OnePlus 8 5G के स्पेसिफिकेशन्स

इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच Fluid AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 12GB तक रैम के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर मौजूद है। इस स्मार्टफोन की बैटरी 4300mAh की है और यहां 30W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मौजूद है। इसका प्राइमरी कैमरा 48MP का, सेकेंडरी कैमरा 16MP का और टर्शरी कैमरा 2MP का है। सेल्फी के लिए यहां 16MP का कैमरा फ्रंट में दिया गया है।