Follow Us:

OnePlus 9 के अपकमिंग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक

समाचार फर्स्ट डेस्क |

वन प्लस के अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus 9 को लेकर एक बार फिर से लीक सामने आई है। नए लीक्स में इस स्मार्टफोन के कई खास फीचर्स की जानकारी दी गई है। जिसके मुताबिक OnePlus 9 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 48MP के दो सेंसर्स उपलब्ध होंगे। इसके अलावा स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर और 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा।

OnePlus 9 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus 9 को लेकर अब तक सामने आए लीक्स के अनुसार इस स्मार्टफोन में 6.55 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें 8 GB रैम दी जा सकती है। इसमें फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इसमें 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी दी जा सकती है।

OnePlus 9 के स्पेसिफिकेशन का खुलासा एक टिप्स्टर ने AIDA64 बैंचमार्किंग सॉफ्टवेयर के स्क्रीनशॉट्स के साथ किया है। ट्विटर पर अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus 9 से जुड़े चार स्क्रीनशॉट्स शेयर किए गए हैं, जिनमें कई फीचर्स की जानकारी मौजूद है। सामने आए स्क्रीनशॉट्स के मुताबिक OnePlus 9 को Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है। इसमें 6.55 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा। फोन में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है।

वैसे पिछले दिनों सामने आई लीक्स के अनुसार OnePlus 9 सीरीज के तहत कंपनी एक साथ तीन स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। इसमें OnePlus 9, OnePlus 9 Pro और OnePlus 9 Lite स्मार्टफोन शामिल हैं। उम्मीद है कि यह सीरीज अगले महीने यानि मार्च में लॉन्च हो सकते हैं। हालांकि, अभी तक कंपनी ने OnePlus 9 की लॉन्च डेट और फीचर्स को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।