Follow Us:

5000mAh की बैटरी के साथ आज भारत में लॉन्च होगा OPPO A54

समाचार फर्स्ट डेस्क |

हाल ही में अपकमिंग स्मार्टफोन OPPO A54 की लॉन्च डेट का खुलासा किया गया है। यह स्मार्टफोन 19 अप्रैल यानि आज भारत में लॉन्च किया जाएगा और यह ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया जा चुका है। इससे स्पष्ट होता है कि यह एक्सक्लूसिवली फ्लिपकार्ट के माध्यम से सेल के लिए उपलब्ध होगा। OPPO A54 को पिछले महीने ही इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया था और चर्चा है कि भारत में लॉन्च होने वाले मॉडल में ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेगा। OPPO A54 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 5000mAh की बैटरी दी जाएगी।

OPPO A54 की संभावित कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

OPPO A54 को इंडोनेशिया में लॉन्च किया जा चुका है और वहां इस स्मार्टफोन की कीमत IDR 2.7 million यानि 13 हजार 973 रुपये है। अब तक सामने आई लीक्स और खुलासों के अनुसार भारत में इसे 15 हजार रुपये तक की कीमत में पेश किया जा सकता है।

इस एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है और इस स्मार्टफोन को MediaTek Helio P35 चिपसेट पर पेश किया गया है। इसमें 720×1,600 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.51 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। जो कि 60Hz रिफ्रेश रेट, 89.2 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो और 269ppi पिक्सल डेंसिटी ​के साथ आती है। Oppo A54 को सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 256GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं।

OPPO A54 भारतीय बाजार में एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर उपलब्ध होगा। लॉन्च से पहले Flipkart पर इस स्मार्टफोन के डिजाइन से लेकर कई खास फीचर्स तक का खुलासा किया जा चुका है। इस स्मार्टफोन को इंडोनेशिया में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। OPPO A54 में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 13MP का है, जबकि इसमें 2MP का मैक्रो शॉट और 2MP का बोकह इफेक्ट मौजूद है। इसके अलावा वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए यूजर्स को 16MP फ्रंट कैमरे की भी सुविधा मिलेगी। मिड बजट रेंज के इस स्मार्टफोन में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है।