Follow Us:

Realme Watch की भारत में आज पहली सेल, जानें कीमत औऱ ऑफर्स

समाचार फर्स्ट डेस्क |

Realme Watch को आज पहली बार भारत में सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है। ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट और रियलमी इंडिया वेबसाइट के जरिए खरीद पाएंगे। इसकी बिक्री दोपहर 12 बजे से शुरू हो गई है। आपको बता दें ये कंपनी की ये पहली स्मार्टवॉच है और इसकी कीमत बजट फ्रेंडली है।

Realme Watch की कीमत भारत में 3 हजार रुपये रखी गई है और ये अलग-अलग कलर के स्ट्रैप्स के साथ उपलब्ध होगा। ग्राहकों को स्ट्रैप्स के लिए ग्रीन ब्लैक, ब्लू और रेड का ऑप्शन मिलेगा। फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों के लिए कुछ ऑफर्स भी हैं। ग्राहकों को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड्स पर 5 प्रतिशत कैशबैक और एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड्स पर 10 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा. यहां फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक ग्राहकों के लिए 3 से 12 महीनों के लिए नो-कॉस्ट EMI प्लान्स भी हैं।

Realme Watch के स्पेसिफिकेशन्स

इसमें टचस्क्रीन और 2.5D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 के साथ 1.4-इंच (320×320 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टवॉच में थ्री-एक्सिस एक्सीलेरोमीटर और PPG सेंसर दिया गया है। ये वाटर और डस्ट रेसिस्टेंस के लिए IP68-सर्टिफाइड है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट मौजूद है।

इसकी बैटरी 160mAh की है. कंपनी का दावा है कि हार्ट रेट मॉनिटर रखे हुए इसे सात दिनों तक चलाया जा सकता है, वहीं बिना हार्ट रेट मॉनिटर इसकी बैटरी 9 दिन तक चलेगी. इसमें ब्लड ऑक्सीजन लेवल्स मॉनिटर करने के लिए SpO2 सेंसर भी दिया गया है. यहां 14 अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड मौजूद हैं. इसके अलावा इसमें नोटिफिकेशन अलर्ट, म्यूजिक कंट्रोल और अनलॉक योर फोन जैसे कई फीचर्स भी दिए गए हैं।