Follow Us:

5 अप्रैल को लॉन्च होगा Galaxy F सीरीज का Samsung Galaxy F12 स्मार्टफोन

समाचार फर्स्ट डेस्क |

इस साल सैमसंग कई नए स्मार्टफोन बाजार में उतार चुका है जिसमें बजट रेंज से लेकर प्रीमियम सेगमेंट तक के डिवाइस शामिल हैं। पिछले काफी समय से खबरें सामने आ रही है कि कंपनी अपनी Galaxy F सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy F12 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। लीक्स के जरिए इस स्मार्टफोन के कई फीचर्स भी सामने आ चुके हैं। वहीं यूजर्स के लिए खुशखबरी है कि सैमसंग ग्लैक्सी F12 की लॉन्च डेट का खुलासा हो गया है। यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 5 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा और इसमें कई शानदार फीचर्स की सुविधा मिलेगी।

इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर लिस्ट हो गया है ​जहां इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में खुलासा किया गया है। फ्लिपकार्ट ने अपकमिंग स्मार्टफोन के लिए एक माइक्रो साइट जारी ​की है जहां जानकारी दी गई है कि सैमसंग ग्लैक्सी F12 भारतीय बाजार में 5 अप्रैल को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा।

Samsung Galaxy F12 के संभावित स्पे​फिकेशन्स

सैमसंग ग्लैक्सी F12 को लेकर फ्लिपकार्ट पर कई महत्वपूर्ण जानकारी दी गई है। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP का होगा। जिसमें samsung isocell तकनीकी और GM2 सेंसर उपयोग किया है। जो कि यूजर्स को शानदार फोटोग्राफी एक्सपीरियंस दे सकता है। वहीं फोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस इनफिनिटी वी डिस्प्ले दिया गया है जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी।

वहीं, फ्लिपकार्ट पर लिस्ट हुई इमेज में Samsung Galaxy F12 को दो कलर वेरिएंट में दिखाया गया है जिसमें ब्लू और ब्लैक कलर शामिल हैं। सैमसंग ग्लैक्सी F12 के बैक पैनल में कैमरा सेटअप के पास ही एलईडी फ्लैश दिया गया है। वहीं फोन के साइड पैनल में पावर और वॉल्यूम बटन मौजूद हैं। इसके अलावा सबसे नीचे फोन की ब्रांडिंग की गई है। हालांकि, अभी इसकी बैटरी और प्रोसेसर को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। इसके लिए यूजर्स को लॉन्च तक का इंतजार करना होगा।