Follow Us:

स्मार्टफोन Samsung Galaxy A31 आज भारत में लॉन्च, जानें कीमत और ऑफर

समाचार फर्स्ट डेस्क |

Samsung गैलेक्सी ए31को आज भारत में दोपहर 2 बजे लॉन्च किया गया। इस स्मार्टफोन की ग्लोबल लॉन्चिंग मार्च में की गई थी और ये पिछले साल फरवरी में लॉन्च हुए Galaxy A30 का ही अपग्रेड है। नए स्मार्टफोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जानकारी के अनुसार इस फोन को चार कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा।

सैमसंग वेबसाइट के मुताबिकक, Samsung Galaxy A31 को एक वर्चुअल इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा, जिसकी शुरुआत दोपहर 2 बजे से शुरु हो गई है। ग्राहक इसे कंपनी की वेबसाइट, फेसबुक और यूट्यूब के जरिए देख पाएंगे।

एक हालिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि Galaxy A31 की कीमत भारत में 23 हजार रुपये के आसपास होगी। इस फोन को ब्लू, ब्लैक, रेड और वाइट कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। बात दें की Galaxy A31 की बिक्री फ्लिपकार्ट के जरिए होगी। जानकारी के अनुसार ये ऑफलाइन चैनल्स पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। फ्लिपकार्ट पर लॉन्च टाइम 3pm लिस्ट किया गया है, जिससे ये समझा जा सकता है कि शायद इस समय इसकी सेल शुरू होगी।

Samsung Galaxy A31 के स्पेसिफिकेशन्स
ये एंड्रॉयड 10 बेस्ड One UI पर चलता है और इसमें 6.4-इंच फुल-HD+ (1,080×2,400 पिक्सल) इनफिनिटी-U डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 6GB तक रैम के साथ MediaTek Helio P65 प्रोसेसर मौजूद है। इसका प्राइमरी कैमरा 48MP का है और इसकी बैटरी 5,000mAh की है।