Follow Us:

हिमाचल प्रदेश में निकली 12वीं पास के लिए नौकरी, Online करें आवेदन

समाचार फर्स्ट डेस्क |

हिमाचल प्रदेश बोर्ड ऑफ स्‍कूल एजुकेशन (HPBOSE) ने जूनियर ऑफिस असिस्‍टेंट (इन्‍फॉर्मेशन टेक्‍नोलॉजी) श्रेणी-III के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी  किया है। इस पोस्ट पर 39 पदों पर वेकैंसी है। इच्छुक कैंडीडेट पहली अगस्त से 20 अगस्त तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

शैक्षणिक योग्यता :

कैंडिडेट के पास मान्‍यता प्राप्‍त विश्‍वविद्यालय या संस्‍थान से 12वीं की डिग्री होनी चाहिए। इसके साथ कैंडिडेट के पास कंप्‍यूटर साइंस/कंप्‍यूटर में 1 वर्षीय डिप्‍लोमा होना चाहिए। कैंडिडेट को कंप्‍यूटर पर अंग्रेजी एवं हिंदी में 30 व 25 शब्‍द प्रति मिनट की टाइपिंग स्पीड भी आनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया :

इस जॉब के लिए कैंडिडेट का सिलेक्शन दो राउंड्स में किया जाएगा- पहले 2 सितंबर 2017 को लिखित परीक्षा ली जाएगी और फिर लिखित परीक्षा में सेलेक्ट हुए कैंडिडेट्स का प्रैक्टिकल टेस्ट होगा, जिसके बाद रिजल्ट डिक्लेअर किया जाएगा.

आवेदन शुल्‍क :

हिमाचल प्रदेश बोर्ड ऑफ स्‍कूल एजुकेशन के जूनियर ऑफिस असिस्‍टेंट (इन्‍फॉर्मेशन टेक्‍नोलॉजी) श्रेणी-III के पदों पर आवेदन करने के इच्‍छुक सामान्‍य वर्ग के कैंडिडेट को 600 रुपये और SC/ST/OBC वर्ग के उम्‍मीदवारों को 400 रुपये का शुल्‍क जमा करना होगा।

इस जॉब से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए http://www.hpbose.org पर जाएं।