Follow Us:

हमीरपुर में टैम्पू चालक से 102 ग्राम चरस बरामद

|

जिला हमीरपुर में एक व्यक्ति से चरस बरामद करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार पुलिस थाना भोरंज वाहनो की चेकिंग कर रही थी इसी दौरान जसविंदर सिंह पुत्र मरचू राम गांव मनोह से टैम्पू नंबर HP-74A-2191 से 102 ग्राम चरस बरामद हुई है। जिस पर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। 

वही भोरंज पुलिस के एसएचओ सीआर चौधरी ने कहा कि वाहन चेकिंग के दौरान लगाये नाके के दौरान एक व्यक्ति से 102 ग्राम चरस बरामद की गई है। व्यक्ति को हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

वहीं, थाना ऊना के तहत मसीत वाली गली में बिना नंबर प्लेट एक स्कूटी टीवीएस जूपिटर को रोका गया। जिसकी स्कूटी की डिक्की को चेक करने पर 0.70 ग्राम चिट्टा बरामद करके स्कूटी को कब्जा में लेकर पुलिस ने जेर धारा एनडीपीएस में आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। अरोपी की पहचान सागर पुरी उर्फ बब्बा उम्र 27 साल पुत्र देवेंद्र कुमार वार्ड नंबर 6 ऊना के रूप में हुई है।

वहीं, थाना गगरेट की पुलिस चौकी दौलतपुर के अन्तर्गत गांव भद्रकाली में  तिलक राज पुत्र गुरदयाल सिंह निवासी भद्रकाली की किरयाना की दूकान से पुलिस ने 20 बोतल देसी शराब बरामद की है। पुलिस तिलक राज के खिलाफ आबकारी अधिनियम तहत मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्यवाही कर रही है।