Follow Us:

मध्यप्रदेश में बड़ा हादसा, नर्मदा नदी में बस गिरने से 13 की मौत और 25 लोग लापता

यात्रियों से भरी बस मध्यप्रदेश के धार जिला के खलघाट में नर्मदा नदी में गिर गई है. बस में महिलाओं और बच्चों समेत 50 लोग सवार थे. अब तक 13 लोगों के शव नदी से निकाले निकाले जा चुके है. जबकि 15 लोगों को बचाया गया है

डेस्क |

यात्रियों से भरी बस मध्यप्रदेश के धार जिला के खलघाट में नर्मदा नदी में गिर गई है. बस में महिलाओं और बच्चों समेत 50 लोग सवार थे. अब तक 13 लोगों के शव नदी से निकाले जा चुके है. जबकि 15 लोगों को बचाया गया है. वहीं, 25 से 27 लोग लापता बताए जा रहा है. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया हैं. बस को क्रेन के जरिए निकाला जा चुका है. हादसा रॉन्ड साइड से आ रहे एक वाहन को बचाने के दौरान हुआ.

जानकारी के मुताबिक इंदौर से महाराष्ट्र की ओर जा रही बस पुल की रेलिंग तोड़ते हुए सीधे 25 फीट नीचे नदी में जा गिरी. हादसा खलघाट के पुराने पुल पर हुआ है. NDRF की टीम और गोताखोर राहत बचाव के लिए मौके पंहुच गए हैं. जिला प्रशासन ने घटना स्थल पर जाकर जायजा ले लिया है.

मुख्यमंत्री ने हुए हादसे पर दुख प्रकट किया है और घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था के निर्देश दिए हैं. खरगोन, इंदौर जिला प्रशासन के साथ मुख्यमंत्री निरंतर संपर्क बनाए गए है. वहीं, पूर्व सीएम कमलनाथ ने धार जिले के खलघाट में हुए हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए सरकार और प्रशासन से बचाव कार्य करने की मांग की और लोगों को जल्द राहत पंहुचाने की मांग की है.