Follow Us:

कांगड़ा से 2 बच्चियों का किडनैप करने का आरोपी ऊना में गिरफ्तार

मृत्युंजय |

कांगड़ा के देहरा से दो नाबालिगों के अपहरण मामले में ऊना पुलिस ने एक बुजुर्ग को ऊना रेलवे स्टेशन से हिरासत में लिया है। साथ ही पुलिस ने दोनों किशोरियों को भी ढूंढ निकाला है। पुलिस ने आरोपी बुजुर्ग से पूछताछ शुरू कर दी है।

कोटला बेहड़ से किडनैप की थीं बच्चियां

जानकारी के मुताबिक पुलिस थाना देहरा में टैरिस निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई थी कि फरूखाबाद यूपी निवासी रामतीर्थ उनकी दो नाबालिग बच्चियों का अपहरण कर अपने साथ ले गया है। जिनमें एक बच्ची 7 साल व दूसरी 15 साल की बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों बच्चियों और आरोपी का हुलिया विभिन्न पुलिस थानों और चौकियों में भेजा था और ऊना में भी अलर्ट जारी किया गया था।

पुलिस ने बताया कि आरोपी बच्चियों को लेकर बरेली जाने वाली ट्रेन से भागने की फिराक था लेकिन पुलिस ने उसे पहले ही धर दबोचा। आरोपी से ट्रेन की टिकट भी बरामद कर ली गई है। बताया जा रहा है कि आरोपी पिछले लंबे समय से टैरिस में किराए के मकान पर रहता था और काम करता था। आरोपी यूपी का रहने वाला है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

वहीं, मामले को लेकर एसपी दिवाकर शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने देहरा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कार्रवाई अमल में लाई है।