Follow Us:

डेढ़ किलो चरस के साथ 2 धरे, 299 बोतल शराब भी बरामद

समाचार फर्स्ट डेस्क |

कुल्लू पुलिस ने चरस माफियाओं के खिलाफ चलाए गए अभियान में पुलिस ने एक और सफलता हासिल की है। मंगलवार को कुल्लू सदर में लगाए गए पुलिस नाके के दौरान 2 व्यक्तियों से पुलिस ने 1 किलो 700 ग्राम चरस बरामद की है।

एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहो़त्री ने बताया कि पुलिस ने नाके के दौरान दो व्यक्तियों की शक के आधार पर तलाशी ली और उनके पास चरस पकड़ी गई। जानकारी के मुताबिक, दोनों व्यक्तियों की पहचान हेमराज और मनीष निवासी मंडी के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया है।

वहीं, दूसरी तरफ कुल्लू जिला के आनी में पुलिस ने एक पिकअप वाहन से 299 बोतल उना नम्बर-1 बरामद की है। पुलिस ने अवैध रूप से ले जाई जा रही शराब के साथ साथ पिकअप वाहन को भी अपने कब्जे में ले लिया है और व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

चंबा में भी पकड़ी 3 किलो चरस

वहीं, तुन्नूहट्टी बैरियर पर नाके के दौरान पुलिस ने पंजाब के एक व्यक्ति से तीन किलो 180 ग्राम चरस बरामद की है। जानकारी के अनुसार तुन्नूहट्टी बैरियर पर नाके के दौरान पंजाब के नकोदर निवासी राम सिंह की शक के आधार पर तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान पुलिस ने बैग से तीन किलो 180 ग्राम चरस बरामद की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।