Follow Us:

मणिमहेश के कमल कुंड में मिले 3 शव, बीते 2 दिनों में हुई 4 लोगों की मौत

Samachar First |

चंबा: राधा अष्टमी स्नान से पहले चंबा जिले के धार्मिक स्थान मणिमेहेश में सोमवार को 3 लोगों के शव बरामद हुए हैं जबकि एक व्यक्ति घायल अवस्था में मिला है। ये शव मणिमहेश झील के पास कमल कुंड में मिले हैं। मृतकों में एक महिला भी शामिल है। मृतकों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके के लिए रवाना हो गई है। बता दें कि इससे पहले रविवार को भी कमल कुंड में एक युवक का शव बरामद हुआ था। बीते दो दिनों के भीतर 4 शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

भरमौर प्रशासन के अनुसार सोमवार सुबह भरमौर निवासी ऋषभ ने इन लोगों को देखा था जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। शुरू में कयास लगाए जा रहे थे कि चारों लोगों की मृत्यु हो चुकी है लेकिन जब रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची तो एक व्यक्ति घायल अवस्था में मिला। देश शाम तक शवों के भरमौर पहुंचने की उमीद है जिसके बाद ही मृतकों की पहचान हो पाएगी।

बता दें कि इन दिनों मणिमहेश यात्रा चल रही है। जिला प्रशासन द्वारा यात्रा पर रोक के बाद भी लोग चोरी छिपे यात्रा पर निकल रहे हैं। वहीं,  बीते दो दिनों से क्षेत्र में लगातार बारिश हो रही है जिसके चलते तापमान में भारी गिरावट आई है। ऐसे में क्यास लगाए जा रहे हैं कि इन लोगों की मौत की वजह ठंड या फिर ऑक्सीनज लेवल में कमी हो सकती है ।