Follow Us:

कुल्लूः 1 किलोग्राम चरस और 16 ग्राम हेरोइन के साथ धरे 3 व्यक्ति

गौरव, कुल्लू |

जिला कुल्लू में पतलीकूहल पुलिस ने एक व्यक्ति को चरस के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार पतलीकूहल पुलिस ने थाना प्रभारी दयाराम के नेतृत्व में झोरड़ा पानी के पास नाका लगा था और एक व्यक्ति की इस दौरान जब तलाशी ली तो उसके कब्जे से 1 किलोग्राम चरस बरामद की गई।

पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस ने चरस के साथ रोशन लाल (उम्र 50 साल) पुत्र शुरू राम निवासी बारी, पतलीकूहल को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं, पर्यटन नगरी मनाली में पुलिस ने मनाली और धर्मपुर के दो युवकों को हेरोइन के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार पहले मामले में मनाली पुलिस ने प्रीणी ब्रिज के पास 12.1 ग्राम हेरोईन के साथ मनाली के ही अलेउ निवासी 21 साल सूरज पुत्र दिले राम को गिरफ्तार किया है। जबकि दूसरे मामले में पुलिस ने मनाली में बाईपास मार्ग में प्राईवेट वॉल्बो बस स्टेंड के पास मंडी जिला के धर्मपुर निवासी 28 साल ललित कुमार पुत्र हरि सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से 4.51 ग्राम हेरोईन बरामद की है। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि दोनों युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की 21 धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है।