Follow Us:

ऊना बस स्टैंड पर पति-पत्नी के बीच हुई जमकर मारपीट, दंपति सहित 4 लोग घायल

रविंद्र, ऊना |

आईएसबीटी ऊना में पति-पत्नी के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट के दौरान दंपति सहित कुल चार लोग जख्मी हुए है। बस स्टैंड में हंगामा होता देख यात्रियों का हजूम एकत्रित हो गया। बस स्टैंड के बाहर तैनात पुलिस जवानों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत किया। जानकारी के मुताबिक नीरू देवी निवासी कुठैड़ा जसवाला की शादी 10 वर्ष पहले राजेश निवासी अंबोआ के साथ हुई थी। शादी के सात वर्ष बाद दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया और तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दे दी।

दोनों आज कोर्ट में सुनवाई के लिए पहुंचे थे और सुनवाई के बाद दोनों चले गए। बस स्टैंड ऊना पहुंचने के बाद दोनों में किसी बात को लेकर मारपीट शुरू हो गई। जहां दोनों एक-दूसरे से उलझ पड़े। मारपीट को होता देख जहां नीरू के जीजा ने बीच-बचाव किया, वहीं राजेश के पिता ने भी बचाव किया। लेकिन दोनों पक्षों से हो रही मारपीट में दंपति सहित चारों घायल हो गए।

मारपीट को होता देख बस स्टैंड के गेट पर यात्रियों का हजूम एकत्रित हो गया। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत किया। डीएसपी हैडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। मामले की जांच की जा रही है।