Follow Us:

ऊनाः अंब के गोंदपुर बनेहड़ा में ट्रेन से कटकर 40 साल के व्यक्ति की मौत

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जिला ऊना में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां गोंदपुर बनेहड़ा में ट्रेन से कटकर 40 साल के स्थानीय व्यक्ति की मौत हो गई। हादसे का शिकार हुए व्यक्ति की पहचान नसीब सिंह पुत्र रुलिया राम निवासी गोंदपुर बनेहड़ा के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि बीते कल देर शाम नंगल से दौलतपुर चौक स्टेशन जाने वाली ट्रेन जैसे ही चिंतपूर्णी मार्ग स्टेशन से आगे गोंदपुर बनेहड़ा में पहुंची तो पटरी क्रॉस कर रहा नसीब सिंह ट्रेन उसकी चपेट में आ गया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, हादसे का पता चलते ही अम्ब पुलिस मौके पर पहुंची और औपचारिकताएं पूरी करने के बाद रेलवे पुलिस से मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है।

हालांकि ट्रेन के चालक ने होशियारी दिखाते हुए ट्रेन को रोक भी दिया लेकिन उस व्यक्ति की जान नहीं बच सकी। लाइन पर काफी देर तक रुकी ट्रेन देखकर वहां काफी लोगों की भीड़ लग गई। मौके पर मौजूद लोगों में से किसी ने मृतक की पहचान की और इसकी सूचना स्थानीय प्रधान सहित पुलिस को दी। डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके का निरीक्षण करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है और हादसे में मौत का शिकार हुए व्यक्ति का पोस्टमार्टम क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है।