Follow Us:

जोगिंदरनगर में टैक्सी चालक की संदिग्ध मौत मामले में महिला समेत 5 गिरफ्तार

डेस्क |

मंडी जिला के उपमंडल जोगेंद्रनगर में टैक्सी चालक मदन लाल की संदिग्ध मौत मामले में पुलिस ने महिला समेत चार और अरोपितों को गिरफ्तार किया है। मामले में अभी तक कुल पांच आरोपित पुलिस ने धर दबोचे हैं जबकि एक अरोपित की तलाश पुलिस कर रही है। अरोपितों की पहचान ध्यान सिंह (50 ), राधा देवी (30) भगत राम ( 64) अशवनी (28) और नागदत( 29) निवासी नागदयाडा (भराडू) के रूप में हुई हैं।

गिरफ्तार किए गए इन सभी आरोपितों पर टैक्सी चालक को आत्महत्या के उकसाने का आरोप है। हालांकि मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका भी जताई थी लेकिन मृतक की तलाशी के दौरान जब एक सुसाइड नोट बरामद हुआ था जिसकी लिखावट के मिलान के बाद अब तक पांच गिरफ्तारी हो चुकी हैं। पांच अरोपितों की गिरफ्तारी की पुष्टि जोगेंद्रनगर पुलिस ने आज कर दी है। मामला जमीनी विवाद और लेनेदेन से जुड़ा हुआ है।

गौरतलब है कि जोगेंद्रनगर में टैक्सी चालक की संदिग्ध मौत मामले में पुलिस ने गत साल सितंबर माह में आइपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच आगे बढ़ाई थी। पुलिस को बरामद सुसाइड नोट में भराडू गांव के कुल 6 लोगों पर आत्महत्या के उकसाने का आरोप लगा था और अब सुसाइड नोट की फोरैंसिक रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने अरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू की है ।