Follow Us:

इन्सानियत की सारी हदें पार, 5 साल की बच्ची से किया रेप

कमल कृष्ण |

कलियुग का असर यूपी, बिहार के बाद हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में अपनी टाँगे फैला रहा है। आए दिन ऐसी शर्मनाक घटनाएं सामने आ रही हैं। पिछले एक सप्ताह के अंदर यह रेप का दूसरा मामला सामने आया है। पहले बड़सर के एक स्कूल में नबालिक से अधेड़ व्यक्ति के बलात्कार,और हमीरपुर में 5 वर्षीय बच्ची को भी अधेड़ व्यक्ति ने हवस का शिकार बनाया।

5 साल की बच्ची को टॉफियों का लालच देकर आरोपी ने इस शर्मनाक घटना को अंजामदिया।  बच्ची ने रात को अपनी माँ को सारी आपबीती सुनाई। उसकी दिहाड़ी मज़दूरी करती है। जब वह शाम को घर आई तो बच्ची ने  बताया कि पेट में बहुत असहनीय पीड़ा है और ये बताया कि एक दुकान वाले अंकल ने टॉफी का लालच दे कर कई बार गोद में बैठाया और बार-बार इस कुकृत्य को अंजाम दिया। जिससे बच्ची घायल हो गयी।

बच्ची की माता इस हादसे को सुन कर दंग रह गयी।  उसने खुद को संभालते हुए नज़दीक के रिश्तेदारों को  बुलाया और उनकी सहायता से पुलिस को सूचित किया गया। लेकिन इसके बावज़ूद दोपहर बाद 3 बजे  पुलिस को जानकारी देने पर कोई कार्यवाही न हुई और देर रात मामला दर्ज़ हुआ। आरोपी की उम्र लगभग 50 साल से ऊपर है । पुलिस ने  यह मामला IPC 376 में और पोस्को 4 में दर्ज हुआ है।