Follow Us:

कांगड़ा: जवाली में पिस्तौल की नोक पर पेट्रोल पंप से लूटे 50 हज़ार

समाचार फर्स्ट डेस्क |

कांगड़ा ज़िले के जवाली के अंतर्गत आने वाले पेट्रोल पंप कश्यप फिलिंग स्टेशन कुठेड़ा में दो बदमाश पिस्तौल और चाकू की नोक पर 50 हज़ार रुपये लूट कर ले गए। इस घटना के बाद से वहां के लोगों में भी दहशत का माहौल फैला हुआ है। जानकारी के अनुसार पिछले कल की रात को करीब 9 बजे पेट्रोल पंप पर दो नकाबपोश बदमाश आए जिनमें से एक के हाथ में चाकू तथा एक के हाथ में पिस्तौल था। बदमाश चाकू और पिस्‍तौल की नोक पर सेल्‍समैन राकेश कुमार और कमल सिंह को डराकर करीब 50 हज़ार कैश ले गए।

घटना के समय मौजूद लोगों का कहना है कि इन बदमाशों ने अपनी गाड़ी को पंप के पास अंधेरे में खड़ा कर रखा था।  कैश लूटने के बाद वह अंधेरे में खड़ी गाड़ी में बैठकर 32मील की तरफ चले गए। बदमाशों के जाने के तुरंत बाद सेल्समैन राकेश कुमार और कमल सिंह ने वारदात की सूचना पंप के मालिक अंकित शर्मा को दी। अंकित शर्मा ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मामला दर्ज़ कर कारवाई शुरू कर दी है।

कांगड़ा एसपी संतोष पटियाल ने बताया कि पुलिस ने कश्यप पेट्रोल पंप पर लूटपाट करने के संदर्भ में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज़ कर लिया है। उन्होंने कहा कि पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरा की फुटेज को भी खंगाला जाएगा और जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे।