Follow Us:

सोलनः महिला के साथ प्रेम-प्रसंग को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष

सुनील ठाकुर, बिलासपुर |

स्वारघाट के साथ सटे सोलन जिला के गांव रजवाहण में रविवार देर शाम एक महिला को लेकर दो गुटों में शुरू हुए विवाद ने बाद में खूनी संघर्ष का रूप धारण कर लिया है। जानकारी के अनुसार नालागढ़ के साथ लगते एक गांव के युवक के साथ एक महिला 'लिव इन रिलेशनशिप' के तौर पर रह रही थी। कुछ समय बाद महिला का रजवाहण गांव के युवक के साथ प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया और महिला पहले वाले युवक को छोड़कर रजवाहण गांव के युवक के साथ उसके घर रहने लग पड़ी। इस बात को लेकर दोनों गुटों में पहले से ही कश्मकश चल रही थी।

रविवार के शाम पहले वाला युवक अपने छह साथियों संग किराए की गाड़ी में गांव रजवाहण पहुंचा और दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी। बात बढ़ने पर नालागढ़ से अपने साथियों संग आए युवक ने चाकू से रजवाहण के युवक पर वार करना चाहा। उसी दौरान बीच-बचाव करने पहुंचे रंडाला गांव के युवक विजय पाल की टांग पर यह चाकू लग गया जिससे उसकी टांग पर गहरा जख्म हो गया। घायल विजय पाल को 108 एम्बुलेंस के माध्यम से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र स्वारघाट लाया गया जहां पर इलाज के बाद उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

मामले का पता चलते ही इकठ्ठे हुए गांववासियों द्वारा आरोपियों की धुनाई करने के बाद उन्हें रामशहर पुलिस को सौंप दिया। इस दौरान एक आरोपी भागने में कामयाब हो गया। सुचना मिलने के बाद थाना रामशहर के एएसआई योगराज ठाकुर मौके पर पहुंचे और घायलों के बयान दर्ज़ करने के साथ ही आरोपियों द्वारा हमले में प्रयोग किये गये दोनों चाकुओं को कब्जे में ले लिया गया है। पुलिस आरोपियों को हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाई में जुट गई।