Follow Us:

रेप के बाद युवती की हत्या, मंदिर के पास फेंकी अधजली लाश

डेस्क |

देश में चाहे जो कानून बने या फिर सड़कों पर विरोध हो… लेकिन हवस के दरिंदों का श़ायद रोक पाना नामुमकिन सा हो गया है। पुलिस की कार्यप्रणाली से तो आप पहले ही वाक़िफ हैं और ऊपर से अब तो वैसे ही चुनाव का माहौल बना हुआ है।

ताजा मामले में हरियाणा के पंचकूला से सामने आया जहां लोग दहश़त में है। दरअसल, यहां पर एक 23 साल युवती का रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। इसके बाद आरोपियों ने शव पर पेट्रोल छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने लोगों से सूचना मिलने के बाद मनसा देवी मंदिर के पास से युवती का अधजला शव बरामद किया है। बताया गया कि ने रेप करने के बाद चुनरी से युवती का गला घोंटा और फिर शव को बोरी में डालकर लाए और आग के हवाले कर दिया।

जानकारी मिलने के बाद डीसीपी, एसीपी क्राइम, सीआईए, क्राइम ब्रांच, फॉरेंसिक टीम, डॉग स्कवॉयड, मनसा देवी मंदिर थाना पुलिस समेत भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस द्वारा युवती की लाश मनसा देवी थाने से 100 मीटर की दूरी पर मंदिर के पास स्थित रोड के किनारे झाड़ियों से बरामद की गई है। शनिवार 27 अप्रैल को सुबह 5 बजे एक महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस का कहना है कि शव को जलाकर पहचान मिटाने की कोशिश की गई।