Follow Us:

कांगड़ा: पिता की नशे की आदत से तंग आकर युवती ने किया आत्महत्या का प्रयास

डेस्क |

कांगड़ा के गग्गल इलाके में एक युवती ने आत्महत्या करने का प्रयास किया। युवती ने गग्गल एयरपोर्ट के साथ लगते कुठमां के नाले में छलांग लगा दी। लोगों ने चिल्लाने की आवाज़ सुनकर युवती को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। मौके पर पुलिस को भी सूचना दी गई है जिसके बाद सारे मामले का खुलासा हो सका।

दरअसल, युवती के पिता अक्सर शराब के नशे में धुत्त रहते थे जिसके चलते वे परेशान होने पर सुसाइड करने जा रही थी। युवती के भाई ने बताया कि उनके पिता शराब के नशे में रहते हैं और परिवारजनों से मारपीट करते हैं। पिछले कल शनिवार को उनकी बहन का जन्मदिन था जिस दिन उसके पिता ने फिर मारपीट की। इसी के चलते उनकी बहन हिमानी घर से गायब थी। उसने बकायदा रविवार यानी आज सुबह फोन भी किया था और कहा था कि मेरे मरने का अफसोस मत करना। लेकिन अब ये सूचना पुलिस और स्थानीय लोगों से मिली है।

कुठमां में प्रत्यक्षदशियों के मुताबिक यह लड़की रविवार सुबह से कुठमां रेन शेल्टर के पास थी और परेशान लग रही थी और इधर उधर घूम रही थी। उधर पुलिस थाना गगल प्रभारी मेहरदीन व सब इंस्पेक्टर शीशपाल ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। वहीं इसकी सूचना पुलिस थाना फतेहपुर को दे दी है। जिस पर फतेहपुर पुलिस ने युवती के पिता को हिरासत में ले लिया है। युवती थंब परोल फतेहपुर के रहने वाली है।