Follow Us:

ऊनाः नाबालिगा रेप मामले में आया नया मोड़, मामा के अलावा एक और युवक गिरफ्तार

रविन्दर, ऊना |

जिला ऊना के बंगाणा के तहत आने एक गांव की नाबालिगा के साथ उसके मामा द्वारा दुराचार के मामले में नया मोड़ आ गया है। दुराचार के इस मामले में एक युवक  का नाम भी जुड़ गया है। युवक बंगाणा का ही रहने वाला बताया जा रहा है और वर्तमान में बद्दी में जॉब कर रहा है। पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। आरोपी का मेडीकल ऊना अस्पताल में करवाया जा रहा है। युवक किस तरह नाबालिगा के संपर्क में आया इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन कुछ माह पहले युवक द्वारा नाबालिगा के साथ दुराचार किये जाने की बात सामने आई है।

आरोप है कि युवक ने 30 जुलाई, 3 अगस्त और 26 अगस्त को बंगाणा क्षेत्र के एक होटल में नाबालिगा को बुलाया और वहां योन शोषण किया। अभी इस मामले में और भी बड़े खुलासे हो सकते हैं। उधर, डीएसपी अशोक वर्मा ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि गत दिनों नाबालिगा के पेट में दर्द उठी थी तो परिजन उसे अस्पताल ले गए थे। जहां उनको पता चला कि नाबालिगा गर्भवती है। जिसे सुन परिजनों के पांवो के नीचे से जमीन खिसक गई। जब परिजनों ने अपनी बेटी को पूछा तो पता चला की उसके मामा ने इस घिनोने काम को अंजाम दिया है। लेकिन जब पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाया तो पता चला कि एक और युवक इसमें शामिल है। जिसे पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है ।