Follow Us:

मंडी: सिरफिरे युवक ने युवती पर किया ब्लेड से हमला

पी. चंद |

जिला मंडी के गोहर में सरेबाजार एक सिरफिरे युवक ने ब्लेड के साथ युवती का गला रेतने का प्रयास किया है। घटना को अंजाम देने के बाद युवक फरार हो गया। चोटिल युवती खुद गोहर अस्पताल पहुंची। जहां चिकित्सकों ने युवती की हालत देखने के बाद सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित के बयान पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि आरोपी पर 5 माहीने पहले पीड़ित युवती के अपहरण का मामला भी दर्ज है। पुलिस के अनुसार गोहर में शिकायतकर्ता युवती ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि है कि शुक्रवार को वह गोहर बाजार में जा रही थी। इसी दौरान आरोपी संजू पुत्र राजू निवासी गांव थाची डाकघर देव धार तहसील चच्योट जिला मंडी ने रास्ता रोककर उस पर ब्लेड से जानलेवा हमला किया और गाली गलौज की तथा जान से मारने की धमकी दी है। सहायक उप निरीक्षक नारायण सिंह मामले की छानबीन कर रहे हैं।

एसपी मंडी अशोक कुमार ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा के पुलिस ने युवती की शिकायत पर धारा 341, 307, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, एचएचओ गोहर ने बताया कि हमले के लिए शेविंग ब्लेड का इस्तेमाल किया गया है।