Follow Us:

सोलन: सनकी युवक ने युवती पर किया चाकू से जानलेवा हमला

समाचार फर्स्ट डेस्क |

सोलन में देर सायं शुक्रवार  को आफिसर कालोनी में एसपी आवास के नजदीक शालू नाम की एक युवती पर एक युवक ने हमला कर दिया। युवक ने युवती पर चाकू से कई वार किए। इस कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गई। हमला 2 जगह पेट पर, 2 जगह गाल पर व 1 बार गर्दन पर किया गया है। बताया जा रहा है कि जब युवती युवक से बचने के लिए एक दुकान में घुस गई तो युवक भी उसके पीछे दुकान के अंदर घुस गया और वहां पर भी उस पर चाकू से वार किए। यह देखकर दुकानदार सुनील शर्मा ने उसे बचाने के लिए चाकू पकडऩे का प्रयास किया तो युवक ने उस पर भी हमला कर दिया। इसके बाद हमलावर युवती का मोबाइल लेकर मौके से फरार हो गया तथा उसके जूते भी मौके पर ही छूट गए।

स्थानीय युवकों ने अस्पताल पहुंचाए घायल युवती और दुकानदार

घटना की सूचना को पुलिस को दी गई और स्थानीय युवकों ने घायल युवती व दुकानदार को क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डाक्टरों ने युवती की हालत गंभीर बताई और उसे आई.जी.एस.सी. शिमला रैफर कर दिया जबकि सुनील का इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलने के बाद सदर थाना प्रभारी रविंद्र अपनी टीम सहित मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। एएसपी शिव कुमार शर्मा ने कहा कि आरोपी की तलाश की जा रही है। आरोपी की पहचान प्रेम सिंह निवासी सिरमौर के तौर पर हुई है जोकि चंडीगढ़ में रहता है।

घटना ने खड़े किए सवाल

घटना को अंजाम देने वाले युवक के इरादे इतने बुलंद थे कि उसने एस.पी. आवास व सदर थाना से कुछ दूरी पर ही इस घटना को अंजाम दे दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश में टीमें रवाना कर दी थीं। पूरे मामले में अहम बात यह है कि आरोपी युवक युवती का मोबाइल फोन लेकर फरार हुआ है। शुरूआती जांच में पता चला है कि युवती उसे पहले से जानती थी।