Follow Us:

सुन्दरनगर बस स्टैंड पर जीप से हुई युवक की टक्कर, अस्पताल में मौत

समाचार फर्स्ट डेस्क |

सोमवार तड़के करीब साढ़े पांच बजे एक जीप की जोरदार टक्कर में एक युवक की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि जिस समय यह हादसा हुआ उस समय युवक सुंदरनगर बस स्टैंड में बस से उतर कर बाहर चाय पीने के लिए जा रहा था। उसके सड़क पर पहुंचते ही धुंध में दूसरी ओर से आ रही जीप ने उसे टक्कर मार दी। हादसे के बाद जीप चालक मौके से फरार हो गया।

गौरतलब है कि मृतक के बड़े भाई की गत सोमवार को बीमारी के कारण मौत हो गई थी। जिसके अंतिम संस्कार के उपरांत रूपचंद अपने बड़े भाई डाबे राम और भाभी के साथ अस्थि विसर्जन करने हरिद्वार गया हुआ था। वापस लौटते हुए जब उनकी बस सुंदरनगर पहुंची तो चालक ने चाय पीने के लिए बस को बस स्टैंड के बाहर रोक दिया। रूपचंद बस से उतर कर जैसे ही ढाबे को जाने के लिए बस के पीछे से हाइवे पर आया तो भारी धुंध होने के कारण उसे दूसरी ओर से आ रही जीप नजर नहीं आई। जिस वजह से ये हादसा पेश आया है।

हालांकि जीप की जोरदार टक्कर से रूपचंद बुरी तरह से घायल हो गया जिसे फौरन नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया। जहां कुछ ही समय में उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी गुरबचन सिंह ने बताया पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है।