Follow Us:

कुल्लूः कॉलेज में दाखिला लेने गई नाबालिग युवती का युवक ने किया अपहरण, मामला दर्ज़

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जिला कुल्लू में एक नाबालिग लड़की को अगवा करने का मामला सामने आया है। यहां बंजार कॉलेज में दाखिला लेने गई सराज हलके के बालीचौकी क्षेत्र की एक नाबालिग युवती का एक युवक ने अपहरण कर लिया। युवती के परिजन दो दिन तक छात्रा को रिश्तेदारों के यहां ढूंढते रहे। जब परिजनों ने छात्रा की सहेलियों से पूछा तो उन्हें पता चला कि बगस्याड क्षेत्र का रहने वाला एक युवक उसे अगवा कर ले गया है। परिजनों ने युवक के पिता से इस बारे में बात की तो उसने जान से मारने की धमकी दी।

जानकारी के अनुसार युवती 12वीं कक्षा पास करने के बाद बंजार कॉलेज में बी.ए. में दाखिला लेने के लिए दो दिन पहले अपनी सहेलियों के साथ गई हुई थी। वहां दोपहर बाद बगस्याड के रहने वाले लालदास के बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर छात्रा का अपहरण कर लिया। युवती के परिजनों ने आरोपित और उसके पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस थाना औट ने छात्रा के पिता की शिकायत पर युवक के खिलाफ अपहरण और उसके पिता पर जान से मारने की धमकी दिए जाने का केस दर्ज़ किया है। छात्रा की तलाश में औट पुलिस की एक टीम बगस्याड रवाना हो गई है। मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपित और छात्रा का सुराग लगाने की कोशिश की जा रही है।