Follow Us:

हमीरपुरः दुकान की पिछली दीवार तोड़कर चोर ने दिया चोरी को अंजाम

कमल कृष्ण |

हमीरपुर के भोटा में एक चोरी का मामला सामने आया है। चोरी पेट्रोल पंप ठमाणी के पास करियाना कन्फैक्शरी की राजकुमार की दुकान में हुई। देर रात साढे तीन बजे के लगभग चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। चोर दुकान की पिछली दीवार में छेद कर अंदर धुसे और चोरी की। वहीं, चोर की तस्वीरे सीसीटीवी कैमरे मे कैद हो चुकी है।  

दुकान के मालिक का कहना है लगभग 60 हजार की चोरी हुई है। जब दुकानदार सुबह अपनी दुकान को खोलने आया तो दुकानदार ने अंदर देखकर उसके पैरों तले जमीन ख़िसक गई। सारा समान बिखरा हुआ था और नोटों के हार, नकदी और खाने का सामान भी गायब था। दुकानदार ने तुरंत इसकी सुचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और छानवीन में जुट गई।

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के  माध्यम से चोर को पहचानने लगी। चोर ने अपना चेहरा नकाब से ढका हुआ था जिससे चोर का चेहरा साफ नज़र नहीं आ रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज़ कर लिया है। बता दें कि भोटा में बढ रही चोरी की वारदातों से लोगो मे दहशत का माहौल पैदा कर दिया है। वहीं, इससे पहले भी भोटा के आसपास के क्षेत्रों में चोरी की वारदातें हुईं, पर आज तक चोर पकडे नहीं गए। लोगों का  कहना है कि यह काम अकेले व्यक्ति का नहीं हो सकता और गैंग का भी इसमें हाथ हो सकता है।