Follow Us:

पत्नी के झगड़े से नाराज शख्स ने बच्चों समेत किया आत्मदाह, अस्पताल में मौत

समाचार फर्स्ट डेस्क |

हरियाणा के अंबाला शहर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी से झगड़ा होने के बाद देर रात अपने 2 बच्चों बेटा और बेटी के साथ घर की छत पर जाकर आत्मदाह करने की कोशिश की। इस घटना में उस शख्स की मौत हो गई, जबकि दोनों मासूम बच्चे जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं।

वारदात सोमवार की है। दीपक कुमार अपनी पत्नी आशु, 6 साल के बेटे प्रबल और 4 साल की बेटी भाविका के साथ अंबाला शहर के एक इलाके में रहता था। सोमवार को वह अपने परिवार के साथ एक शादी में पटियाला गया था। देर शाम वे सब शादी से वापस अंबाला लौट आए।

इसी दौरान किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया। इस बात से दीपक नाराज हो गया। इसके बाद उसने शराब पी और वह अपने बेटे और बेटी के साथ घर की छत पर जा पहुंचा। वहां उसने पहले तीनों पर पेट्रोल डाला और फिर आग लगा ली। वहां उपले भी पड़े थे, तीनों आग में दहकने लगे।

बच्चों की चीख पुकार सुनकर आस-पास के लोग उन्हें बचाने के लिए पहुंचे। तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से डॉक्टरों ने उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया। वहां उपचार के दौरान दीपक की मौत हो गई। जबकि दोनों बच्चों का इलाज चल रहा है। बच्ची की हालत अब खतरे से बाहर है।

पुलिस ने इस संबंध में मृतक दीपक की भाभी के बयान लेकर मामला दर्ज किया है। अब पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।