Follow Us:

जैसे ही चलती बस से महिला ने बाहर निकाला सिर, पलक झपकते ही हो गया धड़ से अलग

समाचार फर्स्ट डेस्क |

मध्यप्रदेश के पन्ना जिले से शुक्रवार को एक दर्दनाक मामला सामने आया है जहां बस में सफर कर रही महिला की गर्दन कट गई। सिर, धड़ से अलग होकर खिड़की से सड़क पर जा गिरा और महिला बस की सीट पर ही बैठी रह गई। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार उसने पास ही बैठी महिला से कुछ देर पहले ही सीट बदली थी। जैसे ही महिला ने उल्टी करने के लिए सिर बाहर निकाला, वैसे ही सिर कटकर बाहर गिर पड़ा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक यात्री बस छतरपुर से पन्ना होते हुए सतना जा रही थी। छतरपुर जिले के बक्सवाहा की रहने वाली 50 साल की आशारानी खरे सतना जा रही थी। वह खिड़की पर ही बैठी थी। पन्ना पहुंचकर बस ने जैसे ही टर्न लिया, वैसे ही आशारानी ने अपनी गर्दन खिड़की से बाहर निकाली। सड़क किनारे बगल में लगे खंबे से गर्दन जा टकराई और चलती बस में एक झटके से सिर, धड़ से अलग होकर बस के बाहर गिर गया।

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि मृतक महिला बीच में बैठी थी। उन्होंने मुझसे कहा कि हमें उल्टी आती है, खिड़की पर बैठ जाने दो। मैंने उन्हें अपनी जगह छोड़कर खिड़की पर बैठा दिया। जैसे ही उन्होंने गर्दन बाहर निकाली यह हादसा हो गया। बस, खंभे के इतने करीब से निकली कि महज कुछ ही इंच का फासला था। इसी बीच यह हादसा हो गया।